Rubina Dilaik Instagram : रूबीना दिलैक अपने फैंस को कभी नाखुश नहीं करती हैं। वो हर रोज सोशल मीडिया पर अलग-अलग स्टाइल में तस्वीरे साझा करती हैं। रूबीना के फैंस भी उनके हर एक फोटोज को अपना भरपूर प्यार देते हैं। यही वजह हैं कि रूबीना हर रोज एक नए-नए अवतार में फोटोज साझा करके अपने फैंस के दिलो को धड़का जाती हैं। रूबीना कि पॉपुलर्टी सबसे ज्यादा बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से मिली हैं। जहाँ से उनके फैंस के सामने उनका लेडी बॉस (Lady Boss) वाला किरदार सामने आया और आज वो टीवी जगत की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं।


रूबीना दिलैक ने इन तस्वीरो में लॉग स्कर्ट व क्रॉप टॉप पहना हुआ हैं। जोकि मल्टी-कलर का हैं। इस ड्रेस में रूबीना काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वैसे तो रूबीना हर एक ड्रेस में अच्छी लगती हैं।


इस ड्रेस के साथ सबसे ज्यादा अट्रैक्ट रूबीना कि हेयरस्टाइल कर रही हैं। इस ड्रेस के साथ रूबीना ने जहाँ सिंपल मेकअप किया हैं। व कानो में ईयररिंग के अलावा हाँथो में चूड़ीया पहने हुई हैं। उनका ये पोज किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहा हैं।


रूबीना दिलैक की कोई भी तस्वीर हो फैंस उनके हर एक लुक को भरपूर प्यार देते हैं। फिर रूबीना के ट्रैवल की हो या उनके होमटाउन में बिताएं हुए खूबसूरत लम्हो की हर एक लुक को उनके फैंस पसंद करते हैं। तो वहीं अब रूबीना दिलैक के फैंस को उनके नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार हैं। क्योकि नच बलिए के बाद रूबीना को कोई नया प्रोजेक्ट अभी सामने नहीं आया हैं। जिसमें वो लॉग टाइम के लिए टीवी पर नजर आई हो। सूत्रो कि माने तो रूबीना दिलैक को एकता कपूर के सीरियल नागिन 7 में देखा जा सकता हैं।