Rubina Dilaik Husband : रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) ने पति (Rubina Dilaik Husband) अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ इंडियन लुक में एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। बता दे कि इस समय रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पति अभिनव के साथ बहन ज्योतिका दिलैक के शादी समारोह में अपने गाँव हिमांचल गई हुई हैं। रूबीना की बहन ज्योतिका की शादी 9 मार्च को उनके लॉग टाइम बॉयफ्रेंड से हुई हैं। रूबीना हर रोज तस्वीरे व रील साझा करती रहती हैं। रूबीना दिलैक को पहाड़ो पर जाना बहुत पंसद हैं। क्योकि उनका जन्म ही पहाड़ो के बीच हुआ हैं। रूबीना अक्सर हॉलीडे में अपने गॉव जाती हैं। और अपनी फैमिली के साथ जमकर मस्ती करती हैं।


Rubina Dilaik Instagram Pic: रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पति अभिनव के साथ तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें रूबीना ने ब्लैक कलर का प्रिंटेट सूट पहना हुआ हैं तो वहीं अभिनव ने व्हाइट रंग का इंडो वेस्टन ड्रेस के साथ मोजरी पहनी हैं। इन तस्वीरो में दोनो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं। ,

जिस तरह से रूबीना दिलैक व उनके पति अभिनव शुक्ला इस तस्वीर में एक-दूसरे को प्यार से काफी प्यारे लग रहे हैं। इन दोनो का रिश्ता तो एक बार टूटने के करीब तक आ गया था। लेकिन रूबीना का कहना हैं कि उनके पति अभिनव ने हार नहीं मानी व दोनो ने मिलकर एक बार फिर से अपना रिश्ता बचा लिया। और आज टीवी जगत की सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं।


रूबीना दिलैक का ये लुक काफी ज्यादा फैंस को पसंद आया हैं।


रूबीना ने अपने होमटाउन से एक रील्स साझा की हैं। जिसमें वो चूल्हे पर खाना बना रही हैं। उनकी ये रील सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


इसके बाद रूबीना दिलैक इस तस्वीर में कुछ खाती हुई नजर आ रही हैं। बड़े प्यार से रूबीना स्पून से खा रही हैं। रूबीना की इस रील को देखने के बाद उनके फैंस ने कहा हैं कि आपकी सिंपलिसिटी हमें काफी ज्यादा पसंद हैं।