Rubina Dilaik Latest Pic: रूबीना दिलैक ने एक बार फिर से अपने फैंस के दिलो की धड़क बढ़ा दी हैं और उन्होने सफेद कलर के लिवाज में सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया हैं। रूबीना दिलैक का ये लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।



रूबीना दिलैक की लोकप्रियता किससे छुपी हैं। पहले वो सीरियल के जरिए लोगो के दिलो पर संस्कारी बहू बनकर राज करती थी। उसके बाद वो बिग बॉस 14 में आने के बाद अपनी रियल पर्सानिलिटी के चलते लोगो के दिलो पर राज करने लगी। उनकी यही लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही हैं। यही वजह हैं कि उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।



आज रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की जिसमें उन्होने सफेद कलर का नेट का बना ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं। इस ड्रेस में वो बिल्कुल परी जैसी लग रही हैं जो अभी स्वर्ग से उतरी हुई हो। उन्होने अपने इस लुक को और भी ज्यादा आकर्षक अपनी आँखो के मेकअप से बना दिया हैं।


रूबीना दिलैक का ये लुक कुछ ही मिनटो में इतना ज्यादा वायरल हो गया कि इसमें हजारो की तदाद में लाइक्स व कमेंट आने लगे।



रूबीना दिलैक इस समय कलर्स के रियलटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। रूबीना ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- I always make an effort to remind myself of where I began from, and that fills my heart with gratitude. जिसके बाद फैंस ने भी खूब सारे खूबसूरत-खूबसूरत कमेंट्स इनकी इस तस्वीर पर किया।