Rubina Dilaik Latest Pic: रूबीना दिलैक को कौन नहीं जानता हैं, वो बिग बॉस की विनर बनने से पहले ही लोगो के दिलो में अपने किरदार की वजर से राज करती आ रही हैं और उनकी ये लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। यही वजह हैं, कि एक के बाद एक रियलटी शो का वो हिस्सा बनती हुई नजर आ रही हैं। सबसे पहले रूबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 जीता उसके बाद वो खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 का हिस्सा बनी जिसमे वो टॉप 3 कंटेस्टेन्ट में से एक हैं और अब वो कलर्स टीवी पर आ रहे शो झलक दिखला सीजन 10 में अपने डांस से सबका दिल जीत रही हैं।


इस तस्वीर में रूबीना दिलैक ने व्हाइट कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं, जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। और रूबीना का ये लुक उनके फैंस को बहुत-ही ज्यादा पंसद आया हैं। उन्होने रूबीना के इस अवतार को भर-भर कर प्यार दिया हैं।


रूबीना दिलैक का ये लुक देख मानो ऐसा लग रहा हैं जैसे कोई अप्सरा स्वर्ग से धरती पर आ गयी हैं। उन्होने ये तस्वीरे अपने कोरियोग्राफर सनम के साथ साझा की हैं। जो कि झलक दिखला जा के सेट की हैं। रूबीना का ये पर्फार्मेंश इस वीक कलर्स पर रिलीज होगा।


रूबीना ने व्हाइट ऑउटफिट व रेड लिपस्टिक में जीता फैंस का दिल रूबीना ने ये तस्वीरे साझा करते हुए लिखा- Life: doesn't always happen as we wish for…..

But we can always co create with our grit..

रूबीना की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर बहुत जल्द ही वायरल हो गयी। रूबीना के फैंस ने ही नहीं अन्य सेलेब्स को भी रूबीना का ये लुक बहुत-ही ज्यादा अमेजिन लगा हैं।