Rubina Dilaik Instagram : रूबीना दिलैक को यदि हम सोशल मीडिया क्वीन कहे तो कम नहीं होगा। रूबीना दिलैक भले ही इस समय टीवी जगत से दूर हो लेकिन रूबीना दिलैक का इस समय सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छायी हुई हैं। रूबीना इस समय काम से छुट्टी लेकर अपना पूरा समय घूमने में व्यतीत कर रही हैं। जिसकी तस्वीरे रूबीना दिलैक सोशल मीडिया पर हर रोज साझा करती रहती हैं। रूबीना की हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं।


रूबीना दिलैक की इन तस्वीरो को देखने के बाद कोई ये नहीं कह सकता हैं कि रूबीना दिलैक की उम्र 33 साल हैं। वो इतनी ज्यादा खुद को फीट व एक्टिव रखती हैं। कि उनके सामने टीवी की काफी एक्ट्रेस फेल हैं।



रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो को देखने के बाद हर किसी का हाल बेहाल हो गया हैं। रूबीना दिलैक ने इन तस्वीरो में बॉडीकान ड्रेस पहना हुआ हैं। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं।


रूबीना दिलैक ने इन तस्वीरो के साथ मैचिंग की सैंडल कैरी की हुई हैं। रूबीना का ये लुक काफी अट्रैक्टिव व क्लासी लग रहा हैं।


रूबीना दिलैक हर एक लुक में काफी हॉट लगती हैं। फिर चाहे इंडियन हो या वेस्टन, उनकी हर एक तस्वीर एक से बढ़कर एक हैं।


रूबीना दिलैक के फैंस को उनके अपकमिंग शो का इंतजार हैं। क्योकि काफी लम्बे समय से रूबीना टीवी जगत से दूर हैं। और अपना समय वेकेशन में बिता रही हैं।


रूबीना दिलैक के फैंस भी रूबीना के हर एक तस्वीर की जमकर तारीफ करते हैं। करे भी क्यो ना रूबीना हर एक लुक में लगती भी हैं काफी खूबसूरत