Rubina Dilaik Instagram : रूबीना दिलैक सोशल मीडिया पर एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं। और एक लम्बे वेकेशन के बाद टीवी जगत पर वापसी कर रही हैं। रूबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वेकेशन की तस्वीरे साझा करती रहती हैं। रूबीना के फैंस ने उन्हें लम्बे समय से किसी टीवी शो या किसी सीरियल में नहीं देखा थ। जिसके बाद वो लगातार रूबीना से उनके नए शो के बारे में सवाल करते हैं। तो वहीं रूबीना दिलैक ने एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर ली हैं। और इस समय रूबीना Colors TV पर आने वाले शो इंटरनेंटमेंट की रात हाउसफुल ( Entertainment Ki Raat Housefull )

में आज रात यानि 15 अप्रैल 2023 से नजर आने वाली हैं। इस शो में कलर्स टीवी के जाने-माने सितारे व Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेन्ट भी नजर आएंगे।

रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर शो के सेट की कुछ तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें उन्होने यलो रंग का ड्रेस पहना हुआ हैं। रूबीना इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं।

रूबीना के फैंस उनके टीवी पर एक बार फिर से वापसी से काफी ज्यादा खुश हैं। और आज वो शो के टेलीकास्ट का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

रूबीना ने इस ड्रेस के साथ शूज पहना हुआ हैं। जोकि काफी शूट कर रहा हैं इनके इस लुक के साथ, रूबीना की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं।

इस तस्वीर में रूबीना प्रतीक सेजपाल के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।