Rubina Dilaik Latest Pic: रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में रूबीना दिलैक गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी।


Khatron Ke Khiladi Season 12: रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीर साझा की हैं ये ऑउटफिट रूबीना दिलैक ने खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 के फिनाले के लिए अपनाया हैं। रूबीना ने इन तस्वीरो में पिकं कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं।


रूबीना दिलैक का ये लुक हर बार कि तरह काबिले तारीफ हैं, रूबीना का ये ऑउटफिट खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 के फिनाले को मद्दे नजर रखते हुए किया गया हैं, इस ड्रेस के साथ रूबीना दिलैक की हेयरस्टाइल भी काफी ज्यादा स्टाइलिस्ट लग रही हैं। रूबीना ने इस ड्रेस के साथ उसी की मैचिग की वैली कैरी की हुई हैं। इसे इस ड्रेस को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया हैं।


रूबीना दिलैक के इन तस्वीरो को साझा करते ही सोशल मीडिया पर लाइक्स व कमेंट की भरकार लग गयी। रूबीना ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- We can reprogram our DNA, रूबीना दिलैक की इन तस्वीरो पर कमेंट करने से खुद को उनके पति अभिनव शुक्ला भी नहीं रोक पाए उन्होने हार्ट वाला इमोजी कमेंट किया। अभिनव के अलावा रूबीना के फैंस व फ्रेंड्स को भी इनका ये लुक काफी ज्यादा पंसद आया और उन्होने एक से बढ़कर एक कमेंट किया।