Rubina Dilaik (रूबीना दिलैक) ने खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 के सेट से तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में रूबीना दिलैक रणबीर सिंह, रोहित शेट्टी व अन्य कंटेस्टेन्ट के साथ नजर आ रही हैं।


Khatron Ke Khiladi Season 12 Finale: रूबीना दिलैक ने खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 के सेट से तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में रूबीना शो के कंटेस्टंट व होस्ट रोहित शेट्टी व रणबीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरो में रूबीना दिलैक ने पिंक कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं।


खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 का फिनाले वीक शुरू हो चुका हैं। फिनाले में रूबीना दिलैक टॉप 5 कंटेस्टेट में से एक हैं। कल फिनाले की शूटिंग शुरू हो गयी हैं, खतरो के खिलाड़ी का फिनाले इस वीक के अंत तक टेलिवीजन पर रिलीज हो जाएगा। क्योकि 1 अक्टूबर से बिग बॉस का सीजन 16 शुरू होने वाला हैं।



हर बार की तरह इस बार भी रूबीना दिलैक ने अपने स्टाइलिस्ट लुक से सबको अपना दीवाना बना लिया हैं। रूबीना की हेयरस्टाइल ने उनके इस लुक को और भी ज्यादा खास बना दिया हैं। रूबीना दिलैक ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Couldn't have asked for a better Grand Finale of Khatron Ke Khiladi with the amazing @itsrohitshetty Sir and my star crush @ranveersingh ❤️ and the entire cast of #Cirkus2022

खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 का जल्द ही विनर घोषित कर दिया जाएगा। देखने लायक होगा कि इन बचे हुए बाकि कंटेस्टेन्ट में से कौन खतरो के खिलड़ी सीजन 12 की ट्रॉफी अपने नाम करता हैं।