Rubina Dilaik Health Update: बिग बॉस 14 के बाद से Lady Boss के नाम से पॉपुलर हुई कंटेस्टेन्ट रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जोकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हर रोज अपनी नई-नई तस्वीरे साझा करती रहती हैं। लेकिन आपको बता दे कि आज रूबीना दिलैक ने अपने फैंस को बताया कि उनकी तबीयत बहुत खराब हैं। जिसकी वजह से उनके चेहरे पर सूजन आ गया हैं। और आँखे पूरी रेड हो गयी हैं।


रूबीना दिलैक ने अभी कल ही अपनी ये तस्वीरे साझा की थी। जिसमें वो काफी स्टाइलिस्ट लग रही हैं। लेकिन आज रूबीना ने अपने तबीयत खराब होने की बात कहकर फैंस को चिंता में डाल दिया।


Rubina Dilaik Instagram: टीवी जगत की फेमस बहू व बिग बॉस 14 विनर रूबीना दिलैक को चाहने वालो की कमी हैं। यही वजह हैं कि रूबीना सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। तो वहीं आज रूबीना ने सुबह-सुबह अपने फैंस को अपनी ये तस्वीर साझा करते हुए बताया कि- बुखार, गले में खराश, संक्रमण और सूजे हुए होंठ, मैं निश्चित रूप से एक बत्तख की तरह दिखती हूं (बिना भराव के)। और मैं निराश हूं और खुद को देखकर हंस भी रहा हूं.

जैसा की आप खुद ही इस तस्वीर में देख सकते हैं कि रूबीना की आँखे पूरी तरह से रेड हो चुकी हैं। और उनके ओठो पर सूजन आ गयी हैं। जबसे रूबीना दिलैक के तबीयत खराब होने की बात उनके फैंस व दोस्तो को पता चली वो उनके जल्दी सही होने की कामना कर रहे हैं।


तो वहीं कल पूरे सोशल मीडिया पर रूबीना दिलैक का ये विंटर लुक वायरल हो रहा था।


रूबीना दिलैक इन तस्वीरो में किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं।


रूबीना दिलैक हर एक लुक में काफी खूबसूरत लगती हैं, फिर चाहे वेस्टन हो या इंडियन


रूबीना दिलैक की तबीयत जल्द ही सही हो जाए । इसके लिए उनके चाहने वाले कामना कर रहे हैं।