Salman Khan ने फहराया Indian Navy के साथ भारतीय ध्वज तस्वीरे हुई सोशल मीडिया पर वायरल


बॉलीवुड (Bollywood) के सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भारतीय नेवी के जवानो के साथ फहराया तिरंगा झंडा वो जमकर किया डांस तथा रोटी बनाया। उन्होने अपना पूरा दिन भारतीय नेवी के जवानो के बीच रहकर बिताया। उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में सलमान खान अपने हाथो में तिरंगा झंडा लिए हुए फहराते नजर आ रहे हैं.


सलमान खान इस तस्वीर में भारतीय नेवी के जवानो के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में वो भारतीय नेवी के जवानो के कंधो पर हाथ रखकर एक राउंड सर्कल में नजर आ रहे हैं।


इस तस्वीर में सलमान खान रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने भारतीय नेवी के जवानो के साथ समय व्यतीत करते हुए उनके साथ खाना बनाना भी सीखा और रोटियाँ सेकी।


इस तस्वीर में सलमान खान भारतीय नेवी के जवानो के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। और उनके चारो तरफ भारतीय नौसेना के जवान डांस कर रहे हैं। और इस छड़ का आनन्द उठा रहे हैं।


इस तस्वीर में सलमान खान भारतीय नौसेना के जवानो के साथ घिरे हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दे कि भारत अपनी आजाती का 75वाँ वर्षगांठ को आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हैं। जिसके बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी से अपील की हैं, कि वो हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा बने। और तिरंगा झंडा लहराए। इस अभियान में बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ-साथ खिलाड़ी व अन्य सेलिब्रेटीज अपने-अपने घरो पर व प्रोफाइल पिक्चर पर तिरंगा झंडा फहराते हुए नजर आ रहे।