Shehnaaz Gill Instagram: शहनाज गिल अपनी फिल्म Thank You For Coming के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज भी हो चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म का प्रमोशन अभी भी चल रहा हैं। शहनाज गिल की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म हैं। भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, शिबानी बेदी और यूट्यूबर्स से एक्ट्रेस बन रही कुशा कपिला और डोली सिंह की फिल्म Thank You For Coming में नारीवाद को बढ़ावा देने की कोशिश की हैं। फिल्म सेल्फ लव और सेल्फ केयर के विचार को बढ़ावा देने का काम करती हैं। लेकिन नारीवाद को सिर्फ नाममात्र और नकारात्मक तरीके से दर्शाया गया हैं।


शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में शहनाज गिल ने शॉर्ट ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। शहनाज गिल का ये लुक काफी ग्लैमरस लग रहा हैं।


शहनाज गिल ने इन तस्वीरो में ब्लैक कलर का टी-शर्ट व शॉर्ट स्कर्ट के साथ न्यूड कलर का सैंडल पहना हुआ हैं। जोकि इनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा हैं।


शहनाज गिल ने इस तस्वीर में कलरफुल मिडी पहना हुआ, उनका ये लुक काफी क्लासी लग रहा हैं।

शहनाज गिल ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग ज्वैलरी पहना हुआ हैं और साथ ही पिंक कलर का वेली पहना हुआ हैं। शहनाज गिल का ये लुक काफी स्टाइलिस्ट लग रहा हैं।


शहनाज गिल ने रेड कलर का स्टाइलिस्ट ड्रेस पहना् हुआ हैं। उन्होंने ये लुक अपनी फिल्म Thank You For Coming के स्क्रीनिंग के दौरान पहना हैं।


इस ड्रेस के साथ शहनाज गिल ने मैचिंग का ईयररिंग पहना हुआ हैं।


शहनाज गिल के इस लुक को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया हैं और तारीफ भी की हैं।