Shehnaaz Gill Latest Pic : शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने फैंस के दिलो की धड़कन को बढ़ा दिया हैं। आज सोशल मीडिया पर तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में शहनाज गिल ने ब्लू कलर की ड्रेस कैरी की हुई हैं। जिसमें शहनाज गिल बहुत-ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।


शहनाज गिल की पॉपुलर्टी किससे छुपी हैं, कैसे पंजाब इंड्रस्टी से बिलॉग करने वाली शहनाज गिल बिग बॉस के घर में आकर इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। कि पहले लोग इनको पंजाब की कटरीना कैफ कहते थे। अब ये खुद के नाम यानि शहनाज गिल से प्रचलित हैं।


शहनाज गिल की पॉपुलर्टी इतनी ज्यादा बढ़ गई हैं कि अब वो बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ कुछ ही दिनो में कई सारी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। शहनाज की कोई तस्वीर या उनसे जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर आते ही ऐसे वायरल होते हैं, जैसे कि फैंस इनसी जुड़े अपडेट पाने का हर पल इंतजार करते रहते हो।


जल्द ही शहनाज गिल का चैट शो आने वाला हैं, जिसके पहले गेस्ट बनकर राजकुमार आए हैं। जिनके साथ शहनाज गिल ने तस्वीरे साझा की हैं और इस बार कि जानकारी दी हैं। कि शहनाज गिल का शो आने वाला हैं Desi Vibes With Shehnaaz Gill". जिसमें शहनाज बॉलीवुड के स्टार्स का इंटरव्यू लेती हुई नजर आएगी।


शहनाज गिल ने बताया कि उनका आज एक ड्रीम पूरा हुआ हैं, जोकि राजकुमार राव के साथ काम करने का था। आज वो राजकुमार राव के साथ चैट शो होस्ट कर रही हैं। इस एपिसोड के रिलीज होने का इंतजार शहनाज के फैंस को हैं।