Shehnaaz Gill Latest Pic: शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपने ग्लैमरस अदाओं का जलवा बिखेर दिया हैं। जिसने भी शहनाज के इस लुक को देखा वो उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया हैं। बता दे कि शहनाज गिल इस समय Dubai FilmFare Award में गई हैं। जहाँ पर वो अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत रही हैं। शहनाज ने अपने द्वारा दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि कल वो ब्लैक कलर का सुंदर-सा गाउन कैरी करेगी। और वाकई में जब शहनाज गिल ने इस गाउन को कैरी किया उनपर से निगाहे हटाना मुश्किल हो गया।


शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें शहनाज ने ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया हुआ हैं। इनका ये गाउन फिश कट में हैं और टॉप लेस हैं। इस गाउन में शहनाज गिल बहुत-ही हसीन लग रही हैं।


शहनाज गिल का ये पोज बिल्कुल फिल्मफेयर की ट्रॉफी के जैसा लग रहा हैं। शहनाज गिल ने इस तस्वीर में जो पोज दिया हैं वो काफी अट्रैक्टीव लग रहा हैं।


शहनाज गिल ने इस में ब्लैक कलर के गाउन के साथ गले में डायमंड नैकलेस कैरी किया हुआ हैं। तथा रेड कलर की लिपस्टिक ने इनके इस लुक को और भी ज्यादा किलर बना दिया हैं।


शहनाज गिल की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं, शहनाज के फैंस ने इनके इस लुक की तारीफ करके इनका कमेंट सेशन भर दिया हैं। शहनाज ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Tried to replicate the black lady!!! What a surreal experience - FILMFARE MIDDLE EAST. THANK YOU..