Shehnaaz Gill Image: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर दिया हैं। और अपने फैंस के दिलो को धड़काने के लिए मजबूर कर दिया हैं। शहनाज गिल का ये लुक सोशल मीडिया समेत अन्य जगहो पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली व फैन फॉलोईंग गेन करने वाली एक्ट्रेस हैं। शहनाज गिल की किस्मत बिग बॉस (Bigg Boss) जैसे रियलटी शो की वजह से बदल गई हैं। उनकी क्यूटनेस व खूबसूरती ने लोगो के दिलो में वो जगह बनाई हैं। जो शायद ही कभी कोई बना पाएगा। शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें से एक सलमान खान के साथ तो दूसरी जॉन एब्राहम के साथ होगी। इसके अलावा शहनाज गिल खुद का एक चैट शो भी होस्ट करती हैं। जिसका नाम हैं Desi Vibes With Shehnaaz Gill


Shehnaaz Gill Instagram: शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक बार फिर एक बाद एक खूबसूरत तस्वीरे साझा करके फैंस के दिलो को लूट लिया हैं।



शहनाज गिल ने इन तस्वीरो में गोल्डन रंग का सरारा पहना हुआ हैं। जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं।


शहनाज गिल के इस लुक को चार चाँद लगाया हैं, उनकी ज्वैलरी ने


शहनाज ने जिस अंदाज में दुप्पटे को कैरी किया हुआ हैं और शर्मा रही हैं, उनकी इसी अदा ने फैंस के दिल को छू लिया हैं।




शहनाज गिल ने इन तस्वीरो को जैसे ही सोशल मीडिया पर साझा किया उनकी ये तस्वीरे आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और फैंस से खूब सारा प्यार उनके इस लुक को मिलने लगा।