Shehnaaz Gill Instagram: शहनाज गिल आज वो नाम बन गया हैं कि किसी को उनके बारे में बताने की जरूरत नहीं हैं, बस नाम ही काफी हैं, शहनाज गिल की पॉपुलर्टी इतनी ज्यादा हैं कि उनकी कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं। शहनाज की फैन फॉलोईंग भी काफी ज्यादा हैं। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और तस्वीरे साझा करती रहती हैं।


शहनाज गिल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं, शहनाज गिल को जब भी अपने काम से ऑफ मिलता हैं वो उन दिनो में घूमना पसंद करती हैं और काफी सादगी भरी लाइफ जीती हैं। शहनाज गिल की ये तस्वीर केदारनाथ की हैं, जहाँ हालहि में शहनाज गिल गई हुई थी।


इसके अलावा शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं, जिन तस्वीरो में शहनाज गिल ने ब्लैक कलर का टॉप व जींस कैरी किया हुआ हैं।


शहनाज गिल का ये लुक काफी क्लासी व अट्रै्क्टिव हैं, जोभी शहनाज की इन तस्वीरो को देख रहा हैं वो देखता ही रह जा रहा हैं। शहनाज गिल के इन तस्वीरो को फैंस ने काफी पसंद किया हैं। और एक से बढ़कर एक कमेंट किया हैं। शहनाज गिल की ये तस्वीरे इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगी हैं।