Shiv Thakare Instagram : बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट जिन्होने बिग बॉस को अपना 100 प्रतिशत दिया था। भले इस शो को वो ना जीत पाए लेकिन बिग बॉस 16 को शुरू से लेकर अंत शिव ठाकरे ने दर्शको को कंटेन्ट दिया था। तो वहीं MC Stan जोकि बिग बॉस के विनर बने हैं। उनको भी शिव ने कई बार संभाला और अपनी दोस्ती पूरी मंडली के साथ निष्पक्ष रूप से निभाई थी। इनकी दोस्ती की हमेशा बिग बॉस में मिशाल दी जाएगी। सभी को उम्मीदे थी की शिव ठाकरे इस शो को जीतेंगे क्योकि शिव ठाकरे के लिए बिग बॉस का प्लेटफार्म बहुत महत्वपूर्ण था। कई बार देखा गया शिव को बिग बॉस के आगे अपना सर झुकाते हैं। शिव के इसी कामन मैन वाले व्यक्तितत्व ने दर्शको के दिल में उनके लिए एक अलग पहचान बनाई हैं। और आज उनके फैंस की तदाद काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। शिव ठाकरे का इच्छा हैं एक्टर बनने की जिसकी जिक्र उन्होने बिग बॉस में भी की थी। और बिग बॉस से निकलने के बाद शिव उस पर काम करना शुरू कर दिए हैं।


शिव ठाकरे बिग बॉस के बाद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं। और अपने इवेंट से लेकर फोटोशूट को साझा करते रहते हैं। शिव ने अपने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई तस्वीरे साझा की इन तस्वीरो में वो काफी हैंडसम लग रहे हैं।


शिव ठाकरे ने इन तस्वीरो में काफी लूज हॉफ शर्ट व पैंट पहना हुआ हैं। जिसमें दो कलर का कांबिनेशन हैं। इस तस्वीर में शिव ने अपने हाथो में कॉफी मग पकड़ा हुआ हैं। जोकि काफी स्टाइलिस्ट लग रहा हैं।


इन तस्वीरो को देखने के बाद साफ लग रहा हैं कि शिव ठाकरे ने अपने पर्सनालिटी पर काम करना शुरू कर दिया हैं। और वो दिन दूर नहीं जब वो बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के एक्टर्स को टक्कर देते हुए नजर आएंगे।