Shivangi Joshi Pic: ये रिश्ता क्या कहलाता हैं जैसे टीवी सीरियल से घर-घर में संस्कारी बहू के रूप में पहचनी जाने वाली शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) हमेशा अपनी तस्वीरो से फैंस को हैरान कर देती हैं। शिवांगी जोशी ने स्टार प्लस पर आने वाले सबसे पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में नायरा का किरदार निभाया था। उनके इस रोल को फैंस ने बहुत सारा प्यार भी दिया था। इसके अलावा शिवांगी जोशी कलर्स टीवी पर आने वाले शो खतरो के खिलाड़ी में भी नजर आई थी। इस रियलटी शो में भले ही इनका सफर ज्यादा लम्बा ना रहा हो लेकिन अपने स्टंट से फैंस के दिलो पर इन्होने एक अलग छाप छोड़ी हैं।


Shivangi Joshi Instagram: शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक ग्लैमरस तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें उन्होने नेट सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं।


शिवांगी जोशी की इन तस्वीरो में सबसे खूबसूरत उनके आँखो का मेकअप लग रहा हैं। जिसने उनके इस लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना दिया हैं।



शिवांगी जोशी की हेयरस्टाइल हमेशा से चर्चा में रही हैं। क्योकि उनके बालो की लेंथ बहुत-ही ज्यादा हैं। जो उनके लुक को निखार देता हैं।


शिवांगी जोशी जिस तरह से इन तस्वीरो में पोज दे रही हैं। उनका ये लुक फैंस समेत सभी को बहुत-ही ज्यादा पसंद आया हैं। शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं।


शिवांगी जोशी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। शिवांगी जोशी के फैंस उनके टीवी पर एक बार फिर से अपकमिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही स्टार प्लस पर आने वाले टैली अवार्ड शो में शिवांगी जोशी स्टेज पर पर्फार्मेंश देती हुई नजर आई थी।