Shicangi Joshi Latest Pic: ये रिश्ता क्या कहलाता हैं फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर अपने नये अवतार से तहलका मचा दिया हैं। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रही हैं।



Star Plus का फेम शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं हर किसी ने देखा हैं, इस शो में नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी शो में सिंपल सी बहु का किरदार निभाते हुए दर्शको के दिलो में एक अलग ही छाप छोड़ गयी हैं। वास्तव जिंदगी में इनका नाम शिवांगी जोशी हैं, लेकिन आज भी कई लोग इनको नायरा के नाम से ही जानते हैं। शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें वो बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रही हैं।


शिवांगी जोशी ने इन तस्वीरो में यलो कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं। जिसमें वो बहुत ज्यादा स्टनिंग लग रही हैं, इस ड्रेस के साध शिवांगी ने मैचिंग की ईयररिंग भी पहनी हुई हैं। व मेकअप अप्लाई किया हैं। शिवांगी ने अपने इस लुक को ब्लैक कलर के सैंडल के साथ पूरा किया हैं। शिवांगी कि इस तस्वीर ने उनके फैंस के दिल को किल कर दिया हैं। शिवांगी ने इन तस्वीरो को जैसे ही साझा किया उसके कुछ ही मिनटो के अंदर हजारो की तदाद लाइक्स व कमेंट आने शुरू हो गए।


शिवांगी जोशी ने कुछ दिन पहले ही कलर्स पर आने वाले रियलटी शो खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 में पार्टिशिपेट किया था। इसके अलावा शिवांगी कई सारे म्यूजिक एलबम में काम कर चुकी हैं।