Shivangi Joshi Latest Pic: टीवी इंड्रस्टी की फेमस बहू नायरा ने सोशल मीडिया पर आज अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगो के दिलो पर जादू चाला दिया हैं। हम यहाँ पर बात कर रहे हैं शिवांगी जोशी की जिन्होने ये रिश्ता क्या कहलाता हैं जैसे फेमस टीवी सीरियल में अक्षरा की बेटी नायरा का किरदार निभाया था। नायरा व कार्तिक की जोड़ी टीवी इंड्रस्टी की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं। इस टीवी सीरियल के बाद शिवांगी जोशी ने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया। तथा इसके साथ ही साथ उन्होने कलर्स के फेमस शो खतरो के खिलाड़ी सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेन्ट भी पार्टिशिपेट की थी। भले ही इन्होने शो को ना जीता हो लेकिन उन्होने इस शो में अपने बिना डरे हर एक स्टंट को बेहतर से पर्फाम किया। जिसने दर्शको के दिलो को जीत लिया।


शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें शिवांगी ने व्हाइट कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं। शिवांगी का ये लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया हैं।




शिवांगी जोशी ने व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट कलर का पैंट कैरी किया हुआ हैं। जिसमें शिवांगी बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं।


शिवांगी जोशी का ये लुक काफी ज्यादा स्टनिंग लग रहा हैं। शिवांगी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं।


शिवांगी जोशी ने इन तस्वीरो को दर्शको ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया हैं। शिवांगी का ये लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव हैं। इस लुक कोई भी कैरी कर सकता हैं। ना ही ये लुक बहुत ज्यादा बोल्ड हैं और ना ही बहुत ज्यादा सिंपल