Shraddha Arya Birthday Pictures: आज टीवीं जगत की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा आर्या का जन्मदिन हैं। बहुत लोग उनको प्रिता के नाम से भी जानते हैं क्योकि उनका टीवीं शो कुंडली भाग्य घर-घर में फेमस हैं। श्रद्धा आर्या आज अपना 35वॉ जन्मदिन मना रही हैं। उन्होने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरे भी साझा की हैं, जिसमें वो अपने पति राहुल नागल व फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।


श्रद्धा ने अपने जन्मदिन की तस्वीरे साझा करते हुए लिखा कि- धन्यवाद भगवान आपने मुझे जो कुछ भी दिया हैं उसके लिए, आपको बता दे कि श्रद्धा आर्या ने रील लाइफ हीरो से नहीं रियल लाइफ हीरो से शादी की हैं। वो अपने पति के साथ ज्यादा समय नहीं पाती हैं। वो दोनो लांग डिस्टेंस मैरिज लाइफ जी रहे हैं।


श्रद्धा और उनके पति की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। उन्होने बताया कि पहले बार मुझे उनकी यूनिफॉर्म से प्यार हो गया था। रिलेशनशिप के दौरान राहुल मुंबई में ही रहा करते थे। दोनों एक साथ डेट पर जाते थे। लेकिन जब राहुल की दूसरे शहर में पोस्टिंग हो गई थी। तो दोनों अपने काम में काफी बिजी रहने लगे और दोनों एक दूसरे काफी मिस करते थे। तब श्रद्धा और राहुल को एहसास हुआ कि दोनों दोस्त से बढ़कर हैं और अपने इस रिश्ते को अब आगे बढ़ाना चाहिए ।


इसलिए दोनो ने एक-दूसरे से शादी कर ली। श्रद्धा ने बताया कि उनकी और राहुल की शादी बहुत-ही जल्दबाजी में हुई हैं। दोनो लॉग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। जब राहुल ने श्रद्धा को शादी के लिए प्रपोज किया तो वो खुद को हाँ करने से नहीं रोक पायी और उन्होने राहुल नागल से शादी कर ली।


खबरो की माने तो श्रद्धा ने करन जौहर के साथ एक मूवी भी साइन की हैं। इसका मतलब ये कि अब वो ना केवल सीरियल में ही मूवीज में भी नजर आने वाली हैं। इसकी जानकारी उन्होने खुद सोशल मीडिया पर करन जौहर के साथ तस्वीरे साझा करते हुए दी।