Shraddha Arya's Latest Pic


Shraddha Arya ने सोशल मीडिया पर Karan Johar संग तस्वीर साझा की हैं, जिसमें उन्होने बहुत-ही खूबसूरत Nude color का ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने उनके कमेंट बॉक्स में Congratulations queen से भर दिया। दरअसल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के जरिए घर-घर में एक जाना-पहचाना नाम बन गई हैं। लेकिन अब वो Bollywood की फिल्मों में काम करने जा रही हैं। जिसके बाद से उनके फैंस की खुशी का ठिकाना ना रहा।


टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने करियर में हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब वो बॉलीवुड में भी धमाल मचाने को रेडी हैं। धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के साथ एक प्रोजेक्ट शुरू कर दिया हैं। वो उनके साथ किस मूवी में काम कर रही हैं, ये अभी तक सिक्रेट ही हैं। लेकिन Shraddha Arya ने सोशल मीडिया पर करन जौहर के साथ तस्वीर साझा कर लिखा- All In A Day's Work जिसके बाद से कंफर्म हो गया हैं, कि वो धर्मा प्रोडक्शन के साथ फिल्म में काम करने जा रही हैं।


Shraddha Arya को असली पहचान टीवी सीरियल्स से मिली. उन्होंने 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' टीवी शो से छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसे सीरियल्स में नजर आई हैं।अब वह 'कुंडली भाग्य के जरिए दर्शको के दिलो पर राज कर रही हैं। कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार में वो पिछले 5 सालो से जुड़ी हैं।