Shraddha Arya's Latest Pic: श्रद्धा आर्या ने व्हाइट कलर के ड्रेस में सोशल मीडिया पर साझा की एक के बाद एक हॉट तस्वीरे जिसे देखने के फैंस ने बांधे उनके तारीफो के पुल


Shraddha Arya इस समय सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं वो आये दिन कोई ना कोई अपनी तस्वीर साझा करती रहती हैं और उनके इन तस्वीरो को फैंस काफी ज्यादा पंसद भी करते हैं।


Shraddha Arya ने आज व्हाइट कलर के ऑउटफिट में साझा की तस्वीरे, जिसमें वो इंडो वेस्टन लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरो में श्रद्धा ने व्हाइट कलर के क्राप टॉप के साथ लंहगा व ऑउटर कैरी किया हुआ हैं। इन तस्वीरो में वो बहुत-ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।


श्रद्धा आर्या ने अपने इस लुक को कम्पलिट करने के लिए हाथो में व्हाइट कलर का हैंडबैंग व व्हाइट कलर का जुमका पहना हुआ हैं। उनका ये लुक बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस लग रहा हैं।

श्रद्धा ने अपनी इन तस्वीरो को साझा करने हुआ लिखा- Anyone else obsessed with White? जिसके बाद उनके इन तस्वीरो के कमेंट बॉक्स में फैंस ने एक के बाद एक खूबसूरत कमेंट की लाइन लगा दी।

श्रद्धा के िस लुक की जितनी तारीफ की जाए कम होगी। आपको बता दे कि श्रद्धा जल्द ही करन जौहर की अपकमिंग मूवी में नजर आने वाली हैं।वो अब ना केवल आपको छोटे ही पर्दे पर अपनी अदाओं का जादू बिखरते हुए नजर आयेगी। जबकि अब वो बॉलीवुड में भी धमाल मचाती हुई नजर आएगी।


श्रद्धा आर्या इस समय जीटी वी पर आने वाले शो कुमकुम भाग्य में प्रीता के किरदार में नजर आती हैं।