Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश इंटरनेट क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। जबसे वो बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं, तबसे उनकी पॉपुलर्टी और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। इस समय तेजस्वी कलर्स पर आने वाले टीवी शो नागिन 6 (Naagin 6) में नजर आ रही हैं। ये शो अब अपने आखिरी एपिसोड की तरफ आगे बढ़ चुका हैं। जिसके बाद से तेजस्वी के फैंस को अब उनके नए शो का इंतजार हैं। तेजस्वी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और तस्वीरे साझा करती रहती हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की हैं, इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश काफी हॉट लग रही हैं। (Photo Source- Tejashwi Prakash Instagram)

तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ कई हाथों में रिंग पहना हुआ हैं। जोकि इनके ड्रेस के साथ काफी जच रहा हैं। इसके अलावा तेजस्वी के आईस मेकअप ने इनके लुक को चार चांद लगा दिया हैं।

तेजस्वी प्रकाश का ये लुक उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया हैं। फैंस ने तेजस्वी प्रकाश की इस तस्वीर पर एक से बढ़कर एक कमेंट किया हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग का सैंडल पहना हुआ हैं। जो कि इनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है। इसके साथ ही तेजस्वी के फैंस के मन में अब यही सवाल हैं कि वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को आने वाले दिनों में किस टीवी शो में देखेंगे। अभी तक इस चीज पर तेजस्वी प्रकाश ने कोई ऑफिशियल कमेंट नहीं किया हैं।