Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली कंटेस्टेंट में से एक हैं। तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलर्टी बिग बॉस (Bigg Boss 15) जीतने के बाद इतनी ज्यादा बढ़ गई हैं कि वो टीवी सीरियल्स के अलावा अब मराठी फिल्मों में भी बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं। तेजस्वी प्रकाश काफी लंबे समय से किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आई हैं। नागिन 6 उनका आखिरी सीरियल था। तेजस्वी के फैंस को अब तेजस्वी के नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार हैं। तेजस्वी किसी टीवी सीरियल या किसी नए प्रोजेक्ट में भले ही नजना आए लेकिन तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और तस्वीरे साझा करके फैंस के दिलो को धड़कने बढ़ाती रहती हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश ने देसी लुक अपनाया हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में ब्लू कलर का कढ़ाई किया हुआ लहंगा पहना हुआ हैं, जिसके साथ उन्होंने डीप नेक ब्लाउज व ऑउटर कैरी किया हुआ हैं। तेजस्वी प्रकाश का ये लुक काफी ग्लैमरस हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई हैं और अपने बालो को ओपन कर रखा हैं। जिसने उनके इस लुक में चार चाँद लगा दिया हैं।


तेजस्वी प्रकाश के इस लुक को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट किया हैं।.

कुछ दिन पहले ही तेजस्वी प्रकाश ने ऑनलाइन शॉपिंग एप Amazon के लिए फोटोशूट कराया हैं। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश ने रेड कलर का शॉर्ट स्कर्ट व यलो कलर का शर्ट पहना हुआ हैं। तेजस्वी प्रकाश ने पोनीटेल बांधा हुआ हैं।