Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश इंटरनेट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और तस्वीरे साझा करती रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। इनकी पॉपुलर्टी दिन-प्रतिदिन और भी ज्यादा बढ़ती जा रही हैं। जहाँ पहले तेजस्वी प्रकाश केवल टीवी पर ही फेमस थी अब वो मराठी जगत में भी फेमस हो गई हैं। उन्होंने मराठी की दो फिल्मों में भी इसी वैक टू वैक काम किया हैं।


तेजस्वी प्रकाश को लास्ट टाइम एकता कपूर के शो नागिन 6 में नजर आई थी। तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं।.



तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में फ्लॉवर प्रिंट में स्लिट ड्रेस पहना हुआ हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश काफी खूबसूरत लग रही हैं।




तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ गले में ग्रीन स्टोन का नेकलेस पहना हुआ हैं। जिसने इनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना दिया हैं। तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरे इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगी हैं।


तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरो को और भी ज्यादा खूबसूरत उनकी क्यूट-सी स्माइल ने बना दिया हैं। तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरो पर करन कुंद्रा ने भी कमेंट किया हैं। उन्होने My के साथ बटरफ्लाई वाला इमोजी शेयर किया हैं। इसके अलावा फैंस ने भी तेजस्वी के इस लुक की काफी तारीफ की हैं और एक के बाद एक अच्छे-अच्छे कमेंट किए हैं।