Tejasswi Prakash & Karan Kundrra Pic: दुबई में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकले टीवी इंड्रस्टी के मोस्ट फेमस कपल तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा, इनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा की जोड़ी Bigg Boss 15 में बनी थी। और आज भी दोनो एक-दूसरे के साथ हैंं। इन दोनो को चाहने वालो की तदाद दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। इनके फैंस इनको #TejRan कह कर बुलाते हैं। सूत्रो कि माने तो 2023 तक बिग बॉस की ये फेमस शादी के बंधन में बंध सकती हैं। इस पल का इंतजार हर एक #TejRan फैसं को हैं।


तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा की ये तस्वीरे दुबई की हैं। जहाँ पर दोनो एक-दूसरे के बाँहो में बाँहे डालकर घूमते हुए नजर आए। इनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी हैं। इस तस्वीर में करन कुंद्रा ने चेक में जैकेट कैरी की हुई हैं। तो वहीं तेजस्वी ने सिंपल-सी ड्रेस इस ऑउटफिट में दोनो काफी क्यूट लग रहे हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं। इसमें ये अकेले नजर आ रही हैं। इन्होने इन तस्वीरो में जंपसूट कैरी किया हुआ हैं। और उसके साथ मैचिंग की वेली व सिंपल सा बन बनाया हुआ हैं। और ब्लैक कलर का चश्मा कैरी किया हुआ हैं। कुल मिलाकर तेजस्वी प्रकाश का ये लुक काफी क्लासी लग रहा हैं।


करन कुंद्रा ने ये तस्वीरे कल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी। जिसमें वो कोट व पैंट में नजर आए, इनके इस ऑउटफिट की सबसे ज्यादा खास बात इनकी रिंग हैं। जिसे इन्होने सभी ऊंगलियों में पहना हुआ हैं। करन का ये लुक काफी स्टनिंग लग रहा हैं।


तेजस्वी व करन कुंद्रा के फैंस को हर पल इनसे जुड़े अपडेट का इंतजार रहता हैं। यही वजह कि मीडिया का कैमरा भी इन दोनो को कवर करने में लगा रहता हैं। और जैसे ही इनसे जुड़ी कोई अपडेट आती हैं वो वायरल हो जाती हैं।