Tejasswi Prakash & Karan Kundrra Pic: तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा की पॉपुलर्टी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। दोनो की जोड़ी बिग बॉस 16 में बनी थी। और आज तक इनकी जोड़ी बनी हुई हैं। इनकी जोड़ी की पॉपुलर्टी इतनी अधिक हैं कि उनसे जुड़े हर एक अपडेट पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह हैं कि उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।



करन कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर कल तेजस्वी प्रकाश के साथ तस्वीरे साझा की हैं। उनकी ये तस्वीरे हैलोविन पार्टी हैं, जिसमें करन कुंद्रा लॉग कोर्ट में तो वहीं तेजस्वी प्रकाश ब्लैक कलर के ड्रेस में जादूगरनी बनी हुई हैं।


करन कुंद्रा ने इन तस्वीरो में क्रीम कलर का लॉग कोट व मैचिंग पैंट तथा व्हाइट कलर के साथ के साथ ब्लैक कलर का शूज कैरी किया हुआ हैं। करन कुंद्रा का ये लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा हैं। तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा के फैंस उनसे जुड़ी हर एक अपडेट पाने का इंतजार करते हैं। तो वहीं ये दोनो भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं।


जहाँ इस तस्वीर में तेजस्वी प्रकाश ने ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ व्हाइट मोतियों से बने नेकलेस को गले में पहना हुआ हैं। और उसके अलावा उन्होने हाथो में दस्ताना पहना हुआ हैं तथा झड़ी ली हुई हैं। तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही मिनटो में वायरल हो गयी हैं। तथा फैंस के साथ-साथ उनके फ्रेंड ने भी इन तस्वीरो के कमेंट सेशन को उनकी तारीफ से भर दिया।