Tejasswi Prakash & Karan Kundrra Latest Pic: मुम्बई में हो रहे लोकमत अवार्ड फंक्शन में दोनो एक-दूसरे के साथ नजर आए। लव बर्ड्स तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा दोनो साथ में लग रहे थे बहुत-ही ज्यादा खूबसूरत इनकी तस्वीरे व वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से ही वायरल हो रही हैं। दोनो एक साथ इतने ज्यादा प्यारे लग रहे थे कि उनपर से नजरे हटाना मुश्किल था।


तेजस्वी प्रकाश मुम्बई में हो रहे इस अवार्ड शो सेरेमनी में क्रीम कलर की साड़ी में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। तेजस्वी इस इवेंट में फोटोग्राफर के सामने पोज देती हुई। तेजस्वी प्रकाश का का ये इंडियन लुक काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला हैं। इन्होने अपने इस लुक को कंपलिट किया हैं कानो में ईयररिंग व ओपन हेयर स्टाइल लुक के साथ


तेजस्वी कैमरे के सामने पोज दे ही रही थी कि तब तक उन्हें करन वहाँ पर नजर आ गए दोनो ने फिर एक-साथ कैमरे के सामने पोज दिया। करन ने ब्लैक कलर की शेरवानी व जूडीदार पैजामा कैरी किया हुआ हैं। उनके शेरवानी में सिल्वर कलर की कढ़ाई ने उनके इस लुक को और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया हैं।


बिग बॉस 16 में दोनो की जोड़ी बनी थी और भी दोनो कही भी किसी भी अवार्ड शो में जाते हैं तो एक साथ जाते हैं। अक्सर ये अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। दोनो की जोड़ी एक-साथ बहुत-ही ज्यादा प्यारी लगती हैं। ये टीवी जगत के फेमस कपल्स में से हैं। और इनकी इस जोड़ी को चाहने वालो की भी तदाद कम नहीं हैं। ये तदाद दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) व शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) यानि SidNaaz की जोड़ी के बाद ये पहली बिग बॉस की ऐसी जोड़ी हैं जो अपने चाहने वालो के बीच इतनी प्रसिद्ध हैं।