Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले एक्ट्रेस में से एक है। तेजस्वी प्रकाश को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी व बिग बॉस से मिली है। तेजस्वी प्रकाश वास्तव में देखने में काफी खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती और एक्टिंग का फैन हर कोई है। फैंस तेजस्वी प्रकाश के एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। तेजस्वी प्रकाश की कोई भी पोस्ट उनके सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती है।


तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की है, इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश काफी खूबसूरत लग रही है। बता दे कि तेजस्वी प्रकाश ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है। उनका ये लुक काफी खूबसूरत लग रहा है।


तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कई सारी इंडियन ड्रेस में तस्वीरे साझा की है। इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश काफी ग्लैमरस व खूबसूरत लग रही है।


तेजस्वी प्रकाश के फैंस तेजस्वी प्रकाश को काफी ज्यादा पसंद करते है और उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती है। तेजस्वी प्रकाश के फैंस उनकी हर तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद करते है और उनकी कोई भी तस्वीर इंटरनेट पर आए तो उसे आते ही वायरल कर देते है।