Tejasswi Prakash New Project: तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। तेजस्वी प्रकाश अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरो व अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट साझा करती हैं। हालहि में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने बॉयफ्रेंड करन कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ temptation island रियल्टी शो में नजर आई थी। इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश जल्द ही एक और प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। जिसकी तस्वीरे उन्होंने इंटरनेट पर साझा करके जानकारी दी हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम (Tejasswi Prakash Instagram) एकाउंट पर तस्वीरे साझा कर बताया हैं कि वो जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। जिसका नाम हैं AIDAN NA NACH इस म्यूजिक वीडियो में तेजस्वी प्रकाश नजर आने वाली हैं।


AIDAN NA NACH Song को गाया हैं Amar Jalal ने म्यूजिक दिया हैं Gur Sidhu व डायरेक्ट किया हैं Piyush-Shazia ने इस म्यूजिक वीडियो का ट्रीजर 15 दिसंबर को Youtube पर जारी किया जाएगा। तेजस्वी प्रकाश के फैंस को उनके इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार है।


तेजस्वी प्रकाश आखिरी बार टीवी पर नागिन सीजन 6 में नजर आई थी। उसके बाद उन्हें किसी बड़े प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया हैं। इसके अलावा वो कई सारे म्यूजिक वीडियोज व दो मराठी मूवी में नजर आ चुकी हैं।


तेजस्वी प्रकाश के फैंस को अब उनके किसी बड़े प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार हैं। देखने लायक होगा कि आने वाले समय में तेजस्वी प्रकाश किस बड़े प्रोजेक्ट में नजर आती हैं।