Tejasswi Prakash Instagram : टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश नागिन बनकर टीवी जगत पर धूम मचा रही हैं। बिग बॉस में जाने के बाद तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलर्टी बढ़ती जा रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने हालहि में कई सारी मराठी मूवी किया हैं। इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश की कई सारी म्यूजिक वीडियोज भी सामने आई रही हैं। तेजस्वी प्रकाश की जिस तरह से पॉपुलर्टी बढ़ रही हैं। उसको देखते हुए लग रहा हैं कि तेजस्वी प्रकाश हालहि में बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश ने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने इस ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ व्हाइट कलर का जैकेट पहना हुआ हैं। जिसमें तेजस्वी प्रकाश काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं। साउथ जगत से लेकर टीवी जगत तक कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

खुले बालो में हाई हिल्स में तेजस्वी प्रकाश काफी खूबसूरत लग रही हैं। तेजस्वी प्रकाश का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं।

तेजस्वी प्रकाश के इस स्टनर लुक ने फैंस को काफी ज्यादा अट्रैक्ट कर दिया हैं। तेजस्वी के इस लुक की तारीफ हर कोई कर रहा हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ व्हाइट कलर का टप्स पहना हुआ हैं। जिसने तेजस्वी के लुक को और भी ज्यादा निखार दिया हैं।

आँखो में आईलाइनर व होटो पर पिंक कलर की लिपस्टिक क्यो किसी का दिल ना आए उनके लुक पर, फैस ने उनके इस लुक की काफी तारीफ की हैं।