Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश इंडियन ड्रेस हो या वेस्टन हर एक ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश काफी खूबसूरत लगती हैं। तेजस्वी प्रकाश के फैंस भी उनको काफी पसंद करते हैं और उनसे जुड़े प्रोजेक्ट व हर एक चीज का इंतजार करते हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश ने इंडियन ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। .

तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में ग्रीन कलर का फ्लावर प्रिंट लहंगा पहना हुआ हैं। इसके साथ तेजस्वी प्रकाश ने ग्रीन कलर की चूड़िया पहनी हैं। उनका ये लुक काफी क्लासी लग रहा हैं।


तेजस्वी प्रकाश के इस लुक की तारीफ फैंस ने जमकर की हैं और यही नहीं करन कुंद्रा ने भी तेजस्वी प्रकाश के इन तस्वीरो पर कमेंट किया हैं। करन ने अपना प्यार इमोजी के जरिए साझा किया हैं।


तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरो को फैंस ने काफी पसंद किया हैं और उनके इस लुक की काफी तारीफ की हैं। तेजस्वी की ये तस्वीरे इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगी हैं।