Tejasswi Prakash Instagram : तेजस्वी प्रकाश ने एक बार फिर से फैंस व करन कुंद्रा को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना दिया हैं। तेजस्वी के तस्वीरो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, फैंस, तेजस्वी सोशल मीडिया पर बहुत कम ही फोटोज साझा करती हैं। लेकिन जब वो तस्वीरे साझा करती हैं। वो तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। और हर कोई तेजस्वी की खूबसूरती की कायल हो जाता हैं। फिल चाहे दर्शक हो या तेजस्वी के फैंस


तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने यलो कलर का स्लिट ड्रेस पहना हुआ हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक हैं।


तेजस्वी ने यलो कलर के ड्रेस के साथ कानो में ब्लू स्टोन का ईयररिंग कैरी किया हुआ हैं। जोकि इनके लुक को और भी परफेक्ट बनाता हैं।


तेजस्वी प्रकाश इस तस्वीर में जिस तरह से पोज दे रही हैं, उसे देखने के बाद हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता हैं।


तेजस्वी ने इस ड्रेस के साथ काफी क्लासी मेकअप किया हुआ हैं। जिसमें इनका लुक काफी अट्रैक्टीव लग रहा हैं।


तेजस्वी ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग सैंडल कैरी किया हैं।


तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरो को देखने के बाद करन कुंद्रा भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं। तेजस्वी के इस तस्वीर पर करन कुंद्रा ने कहा कि- वो उनके इस तस्वीर पर हजारो बार डबल टैप कर चुके हैं। जैसा कि सभी को पता हैं कि सोशल मीडिया पर डबल टैप करने पर हार्ट का सिंबल आता हैं।


तो वहीं तेजस्वी के इस लुक की तारीफ करते हुए बॉलीवुड हंगामा ने उन्हें- Most Stylist Tv Star कहा हैं और कहा हैं कि इनका कोई कंपटीशन नहीं हैं।


बता दे कि तेजस्वी ने ये लुक बॉलीवुड हंगामा द्वारा ऑर्गेनाइज एक इवेंट में अपनाया था।