Tejasswi Prakash Latest Pic: तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक शेयर कि खूबसूरत तस्वीरे, जिसमें उन्होने ब्लैक कलर का ऑउटफिट कैरी कर रखा हैं।



तेजस्वी प्रसाद ने इन तस्वीरो में ब्लैक एंड गोल्डन काम्बिनेशन में हॉट ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। जिसमें वो बहुत ही ज्यादा हसीन लग रही हैं। तेजस्वी के चाहने वालो की तादाद दिन-प्रतिदिन बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। टीवी सीरियल से ज्यादा पॉपुलर्टी उन्हे रियलटी शो से मिली हैं। पहले उन्होने खतरो के खिलाड़ी में अपने क्यूट अदाओं से ना केवल कंटेस्टेन्ट व ऑडियंस का ही अपितु रोहित सर का भी दिल जीता लिया। इसके बाद तेजस्वी के चाहने वालो की तदाद और भी ज्यादा बिग बॉस 15 से बढ़ी हैं।


तेजस्वी ने अपने इस लुक को सिपंल से बन व ईयररिंग के साथ कम्पलिट किया हैं। इसके साथ ही उन्होने इसमें मैचिंग शैंडल कैरी किया हुआ हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इस तस्वीर में जिस तरह से ग्लास को अपने हाथो में पकड़ा हैं, उसने इनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिस्ट बना ली हैं। तेजस्वी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी हैं। और कुछ ही मिनटो में हजारो की तदाद में लाइक्स मिल गए। इन तस्वीरो को साझा करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने लिखा- Taking the stairs upwards at my own पेस