Tejasswi Prakash Latest Pic: तेजस्वी प्रकाश की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं, आप उनकी सोशल मीडिया पर बढ़ती हुई फैन फॉलोईंग को ही देखकर इसका अंदाजा लगा सकते हैं।


Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश जिस तरह से हमेशा सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जादू बिखेरती रहती हैं और अपने फैंस को अपनी खूबसूरती से मदहोश करती रहती हैं। उसी तरह इस बार भी तेजस्वी ने कुछ ऐसा ही किया। तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ग्लैमरस तस्वीरे साझा की हैं।


तेजस्वी प्रकाश की ग्लैमर अदाओं का अंदाजा आप उनकी इन तस्वीरो से ही लगा सकते हैं। जिस तरह से तेजस्वी न्यूड कलर के बॉडीकान ड्रेस में पोज दे रही हैं वो किसी के भी मन को भा जाए। तेजस्वी का यही अंदाज हैंं, कि वो अपने फैंस के दिलो पर राज करती हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में न्यूड कलर के ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप किया, कानो में डायमंड ईयररिंग व अपने हेयर को इस तरह से सेट किया हैं, जैसे दीपिका पादुकोण ज्यादातर अपने फोटोशूट के दौरान या फिल्म फेस्टिवल के दौरान करती हैं।


तेजस्वी के इस अंदाज ने उनके लुक को और भी ज्यादा सिजलिंग बना दिया हैं। जिस तरह से वन साइड लुक दे रही हैं वो ना जाने कितने फैंस के दिल को किल करने के लिए काफी हैं।

यही वजह हैं कि तेजस्वी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी।


तेजस्वी प्रकाश ने अपनी इन तस्वीरो को शेयर करते हुए लिखा हैं कि- Enjoy it when you earn it

जिसके बाद उनका ये लुक देख उनके Rohit Suchanti ने लिखा कि- TEJA abh Bohot hogya nikal le Hollywood ke liye, तेजस्वी के फैंस ने इसके बाद तो इनके कमेंट सेशन को इनकी तारीफो से भर दिया।