Tejasswi Prakash Latest Pic: तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा एक साथ पहुँचे इवेंट में जिसमें ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में तेजस्वी प्रकाश नजर आई तथा उनके साथ करन कुंद्रा भी व्हाइट कलर के डिसेंट से कोट-पैंट में नजर आए हैं। दोनो एक साथ काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं। तेजस्वी ने अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा की फैन फॉलोईंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। इनके चाहने वालो को अब इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार हैं। तो वहीं खबरो की भी माने तो तेजस्वी व करन कुंद्रा 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लेकिन अभी तक इन दोनो ने इसपर किसी प्रकार की कंफर्मेंशन नहीं दिया हैं।


करन कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरे साझा करते हुए लिखा- My dream sequence & my dream girl ❤️, जिसके बाद करन के दोस्तो ने भी जमकर इन दोनो की तारीफ की तो वहीं करन अरोरा ने तेजस्वी प्रकाश के लिए लिखा- Bhabhi


तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें उन्होने इंडियन ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं। इस लुक में तेजस्वी काफी स्टनिंग लग रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश के इस लुक को चार चाँद लगा दिया हैं तेजस्वी प्रकाश के आईज मेकअप व कानो के ईयररिंग ने

तेजस्वी प्रकाश जिस तरह से इस तस्वीर में पोज दे रही हैं। उसने इनके इस पोज को ग्लैमरस बना दिया हैं।


तेजस्वी ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Aim for the sun and let the shadows fall back. तेजस्वी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।