Tejasswi Prakash Latest Pic : सुजैन खान के बर्थ-डे पार्टी में ब्लैक कलर की ऑउटफिट में पहुँची तेजस्वी प्रकाश ने पूरी महफिल का ध्यान अपने तरफ कर लिया। इस पार्टी में तेजस्वी के साथ करन कुंद्रा (Karan Kundrra) भी मौजूद थे। दोनो ने पार्टी में जमकर मस्ती की हैं। तेजस्वी ने सुजैन खान के बर्थ-डे पार्टी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की हैं।


इस तस्वीर में तेजस्वी प्रकाश सुजैन खान के साथ नजर आ रही हैं और उन्होने सुजैन खान को उनके जन्मदिन की बधाईयाँ देते हुए ये तस्वीरे साझा की हैं और लिखा- With this beautiful soul sister who only keeps getting younger… happy birthday love @suzkr ❤️


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने इस बर्थ-डे पार्टी में ब्लैक कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ था। ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक कलर की स्लिट स्कर्ट कैरी की थी। जिसमें तेजस्वी बहुत-ही ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं।


तेजस्वी प्रकाश इस पार्टी में अपने लव लाइफ करन कुंद्रा के साथ पहुँची थी। पार्टी में दोनो ने जमकर मस्ती की और इस तस्वीर में करन कुंद्रा व्हाइट कलर के शर्ट व पैंट में नजर आ रहे हैं। दोनो एक साथ बहुत-ही प्यारे लग रहे हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इस बर्थ-डे पार्टी में ब्लैक करल के ऑउटफिट के साथ मैचिंग वेली कैरी हुई थी। व अपने बालो को ओपन लुक दिया हुआ था। जिसने इनके लुक को और भी ज्यादा सिजलिंग बना दिया।


इन तस्वीरो को देखकर साफ लग रहा हैं कि सुजैन खान व तेजस्वी के बीच काफी अच्छी बांडिग हैं। तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी हैं। और फैंस को तेजस्वी का ये लुक बहुत-ही ज्यादा पंसद आया हैं।