Tejasswi Prakash Instagram : तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत की जानि-मानि एक्ट्रेस में से एक हैं। पहले जहाँ इन्हें सिर्फ इनके टीवी सीरियल की वजह से जाना जाता था। अब इन्हें बिग बॉस विनर व नागिन के इनके फेमस किरदार प्रार्थना व प्रथा के नाम से भी जाना जाने लगा हैं। तेजस्वी प्रकाश ना केवल हिंदी टीवी सीरियल में ही पॉपुलर हैं अपितु तेजस्वी प्रकाश का बोलबाला मराठी सिनेमा में भी हैं। इन्होने मराठी फिल्मों में भी काम किया हैं। तो वहीं तेजस्वी प्रकाश मनोरंजन जगत की हर एक इवेंट में भी जाती हैं। और सुर्खियों में छायी रहती हैं। फिर चाहे कोई अवार्ड शो हो या पार्टी

तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी ट्रेडिशनल ड्रेस में तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने सिल्क का रेड कलर का फ्लावर प्रिंटेट लहंगा पहना हुआ हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरो में जिस तरह से तेजस्वी प्रकाश खिलखिलाकर हँस रही हैं, उसने इनके इस लुक को और भी खूबसूरत बना दिया हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने लहंगे के साथ माथे पर बिंदिया लगाई हुई हैं। जिसमें की वो काफी प्यरी लग रही हैं।

तेजस्वी ने इस ड्रेस के साथ गले में ज्वैलरी पहनी हुई हैं। जिसने इनके लुक को और भी ज्यादा प्रभावशाली बना दिया हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो को सीढ़ियों पर क्लिक कराया हैं। तेजस्वी प्रकाश की ज्यादातर तस्वीरे यही क्लिक की जाती हैं। ऐसा लगता हैं कि ये तेजस्वी का फेवरेट प्लेस हैं।

तेजस्वी प्रकाश के हर एक लुक को फैंस काफी पंसद करते हैं। और भरभर कर कमेंट करते हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में आँखो में काजल लगाया हुआ हैं। तेजस्वी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही इस तरह से वायरल होने लगी जैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस की होती हैं।