Tejasswi Prakash Latest Pic: तेजस्वी प्रकाश ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आग लगा दिया हैं। तेजस्वी ने देसी अंदाज में सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। जिसे देखकर हर किसी के दिल धड़क गए हैं।


तेजस्वी प्रकाश की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम होगी। दिन प्रतिदिन ना केवल उनकी खूबसूरती ही अपितु उनकी लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में न्यूड कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। जिसनें वो गजब की खबहसूरत लग रही हैं। तेजस्वी का ये लुक फैंस के बीच आते ही तहलका मचाने लगा।

तेजस्वी प्रकाश ने साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज कैरी क्या हुआ हैं। जिसने इनके लुक को और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया हैं। .

तेजस्वी ने कानो में ईयररिंग कैरी किया हैं, जो इनकी साड़ी के साथ जच रहा हैं।

तेजस्वी का कर्वी फिगर इन तस्वीरो में क्लीयर देखा जा सकता हैं। तेजस्वी अपनी फिटनेस पर भहुत-ही ज्यादा ध्यान देती हैं और खुद को मेनटेन रखती हैं।

तेजस्वी ने अपने इस लुक को कम्पलिट किया हैं, न्यूड मेकअप व ओपन हेयरस्टाइल के साथ


तेजस्वी का ये लुक लोकमत अवार्ड शो का हैं, जहाँ पर इनको अवार्ड भी मिला था। तेजस्वी इस अवार्ड शो में करन कुंद्रा के साथ गयी हुई थी। तेजस्वी ने अपनी ये तस्वीरे जैसे ही इंस्टाग्राम पर साझा की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो गयी कि कुछ ही मिनटो में इन तस्वीरो पर हजारो की तदाद में लाइक्स मिलने लगे। तेजस्वी ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Life is not perfect but my pleats can be