Tejasswi Prakash Image: तेजस्वी प्रकाश ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया हैं। तेजस्वी अपने फैंस को अपने नए-नए लुक से सरप्राइज करती रहती हैं। तेजस्वी टीवी इंड्रस्टी की सबसे खूबसूरत व ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। तेजस्वी ना केवल टीवी जगत की ही एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं अपितु तेजस्वी मराठी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। हालहि में आयी तेजस्वी प्रकाश की मराठी फिल्म मन कस्तूरी रे को देखने उनके वो फैंस भी गए थे। जिनको मराठी कुछ खास समझ भी नहीं आती हैं। इसी से आप तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोईंग का अंदाजा लगा सकते हैं। कि वो लोगो के बीच कितनी पॉपुलर हैं। तेजस्वी को ये पॉपुलर्टी ना केवल उनकी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से अपितु खतरो के खिलाड़ी व बिग बॉस जैसे शो की वजह से मिली हैं।


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ग्लैमरस तस्वीरे साझा करके सोशल मीडिया पर कहर डा दिया हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में ब्लैक कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं। जिसमें की वो बहुत-ही हॉट लग रही हैं।


तेजस्वी ने इस ड्रेस के साथ कानो में ईयरिंग व हाथो में कड़े पहने हुए हैं। जिसने तेजस्वी के इस लुक को और भी ज्यादा स्टनिंग बना दिया हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने एक से एक बेहतरीन पोज दिया हैं। इस ऑउटफिट में उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।.


तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ मैंचिग की सैंडल भी कैरी की हुई हैं। जिसने इनके लुक को और अट्रैक्टिव बना दिया हैं।


तेजस्वी प्रकाश का ये लुक उनके फैंस को बहुत-ही ज्यादा पंसद आया हैं।


तेजस्वी ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा हैं- Always take that chance, जिसपर उनके फैंस ने कमेंट किया हैं। कि आपकी कितनी भी तारीफ करू कम हैं।