Tejasswi Prakash Latest Pic: तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी ग्रीन कलर के ऑउटफिट तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही हैं।



तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की पॉपुलर्टी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। इसका अंदाजा आप तेजस्वी के इस लुक से लगा सकते हैं। तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में ग्रीन कलर का स्लीट ड्रेस कैरी किया हुआ हैं जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं। और उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी।



तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में ग्रीन कलर के स्लिट ड्रेस के साथ कानो में ईयररिंग कैरी किया हुआ हैं। जिसने इनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना दिया हैं।


इसके साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में रेड कलर की लिपस्टिक लगा कर इंटरनेट का पारा और भी ज्यादा बढा दिया हैं।


तेजस्वी के इस लुक में सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाली कोई चीज हैं तो वो हैं उनकी हेयरस्टाइल जिस तरह से वो अपने हेयर के साथ पोज दे रही हैं कमाल की खूबसूरत लग रही हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने अपने इस लुक को कम्पलिट किया हैं, ड्रेस के मैचिंग का सैंडल पहनकर



तेजस्वी प्रकाश का ये लुक उनके फैंस को बहुत-ही ज्यादा पंसद आया हैं। उनकी ये तस्वीरे कुछ ही मिनटो में सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी हैं।


तेजस्वी प्रकाश इस समय अपने टीवी शो नागिन की शूटिंग के साथ अपकमिंग फिल्म मन बसंती रे की शूटिंग में व्यस्त हैं।



तेजस्वी प्रकाश ने अपनी इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा हैं- Strength does not come from physical capacity. It comes from an indomitable will. फैंस ने भी दिल खोलकर तेजस्वी की इन तस्वीरो प्यार दिया हैं।