Tejasswi Prakash Image: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने इस बार अपनी तस्वीरे से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया हैं। यदि हम कहे कि ये तेजस्वी की आजतक की सबसे ग्लैमरस तस्वीरो में से एक हैं तो गलत नहीं होगा। क्योकि तेजस्वी की तस्वीरे हैं ही ऐसी, जो कि किसी के भी दिल को भा जाए। यही वजह हैं कि तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash Pic) ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ब्लैक कलर के ड्रेस में बोल्ड तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें तेजस्वी गजब की ग्लैमरस लग रही हैं। उनका ये लुक देखकर फैंस फैंस का हुआ हाल-बेहाल


तेजस्वी ने इन तस्वीरो में ब्लैक स्लिट ड्रेस में सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया हैं। तेजस्वी के इस लुक को फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया हैं।

तेजस्वी प्रकाश का ये लुक और भी ज्यादा ग्लैमरस उनके आईज मेकअप की वजह से लग रहा हैं, जोकि तेजस्वी प्रकाश ने फर्स्ट टाइम ट्राई किया हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में ब्लैक कलर के स्टनिंग ड्रेस के साथ कानो में डाएयमंड की ईयररिंक पहनी हुई हैं। जिनके इनके इस लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना दिया हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ मैचिंग का सैंडल कैरी किया हुआ हैं। जिसने इनके लुक में चार चाँद लगा दिया हैं। तेजस्वी प्रकाश का ये लुक डिज्नी प्रींसेस की तरह लग रहा हैं। तेजस्वी ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Blossoming into a badass.sBlossoming into a badass