Tejasswi Prakash Instagram : तेजस्वी प्रकाश यानि टीवी जगत की नागिन को हमेशा उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर उनको जज किया जाता हैं। तेजस्वी प्रकाश के लुक को लेकर हमेशा ट्रोलर द्वारा ट्रोल किया जाता हैं। तो वहीं तेजस्वी के फैंस उनका साथ कभी नहीं छोड़ते हैं। तेजस्वी को ट्रोल करने वालो को कराका जवाब देते है। तेजस्वी प्रकाश भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती हैं और हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। तेजस्वी प्रकाश इस समय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं। हालहि में उनकी फिल्म School Collage Ani Life व जस्सी गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो Door Howange आया हैं। जोकि इस समय You tube पर ट्रेंड कर रहा हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी पिंक कलर के ड्रेस में तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश ने वन साइडेड शोल्डर ड्रेस पहना हुआ हैं।

इस ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश काफी खूबसूरत लग रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ बहुत सिंपल हेयर स्टाइल की हैंं।

तेजस्वी ने मैचिंग की सेंडल कैरी की हुई हैं। तेजस्वी हमेशा डिपरेंट फैंसल स्टाइल फॉलो करने का ट्राई करती रहती हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को जवाब भी दिया था और कहा था कि- जो कोई भी मेरे पहनावे के लिए मुझे नफरत देता हैं, यह एक च्वाइस हैं, जिसे मैने बनाया हैं, क्योकि मैं इसे ऑर्गेनिक रखना पसंद करती हूँ।

किसी भी एक्ट्रेस के लिए उसका स्टाइल व ड्रेसिंग सेंस काफी मायने रखता हैं। तेजस्वी के फैंस उनकी कोई भी तस्वीर हो उसपर एक से बढ़कर एक कमेंट करते हैं।