Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Image: तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा यानि #TejRan ने साल के पहले दिन का स्वागत एक साथ किया। टीवी जगत की सबसे पॉपुलर जोड़ी तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा की हैं। इन दोनो की जोड़ी Bigg Boss 15 में बनी थी। जो आज भी साथ हैं, दोनो की जोड़ियों को फैंस बहुत-ही ज्यादा पंसद करते हैं। इन दोनो से जुड़ी अपडेट पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। खबरो कि माने तो तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। लेकिन इन खबरो पर इन दोनो के तरफ से किसी प्रकार की कंफर्मेशन नहीं दी गई हैं।


करन कुंद्रा व तेजस्वी प्रकाश अक्सर एक साथ नजर आते हैं फिर कोई अवार्ड फंक्श हो या कोई इवेंट वो हर एक फेस्टिवल व हर एक मूमेंट एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं। इसके बारे में बिग बॉस में सलमान खान ने भी करन कुंद्रा के न्यू ईयर पर जाने पर कहा कि ट्रॉफी तो मिली आपने ट्राफी वाली को ही जीत लिया हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने करन कुंद्रा के साथ इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Verified

Finally after all the madness…

Let's welcome the new year with gratitude, humility and love

Happy new year


तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी। और फैंस ने उनकी इस तस्वीरो पर अच्छे-अच्छे कमेंट भी किया हैं। इन दोनो की फैन फॉलोईंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में नजर आ रही हैं। तो वहीं करन कुंद्रा कलर्स प आने वाले शो इश्क में घायल में नजर आने वाले हैं।