Tejasswi Prakash's Latest Pic: तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ब्लैक कलर के ड्रेस में तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में तेजस्वी बहुत-ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।


तेजस्वी प्रकाश की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम होगी, तेजस्वी प्रकाश की तुलना ज्यादातर लोग साउथ की मशहूर एक्ट्रेरस अनुष्का शेट्टी के साथ करते हैं। ऐसा कहा जाता हैं, कि वो तेजस्वी प्रकाश जैसी लगती हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया हुआ हैं और इसके साथ-ही उन्होने कानो में ईयरिंग व हाथो में रिंग पहना हुआ हैं, तेजस्वी प्रकाश ने अपने इस लुक को कम्पलिट किया हैं सिमरी फ्लॉवलेस मेकअप के साथ


तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरो को कुछ ही घंटो में हजारो की तदाद में लाइक्स मिल गया हैं, तेजस्वी प्रकाश के चाहने वालो की तदाद दिन-प्रतिदिन बढ़ती-ही जा रही हैं। तेजस्वी को सबसे ज्यादा फेम खतरो के खिलाड़ी व बिग बॉस जैसे रियलटी शो से मिला हैं। उनके चाहने वाले आपको ना केवल भारत में ही भारत के बाहर देशो में भी मिल जाएगे। तेजस्वी ने अपनी इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा हैं- I feel most alive when I'm neck-deep in my craft.

तेजस्वी प्रकाश के फैंस ने उनकी इन तस्वीरो के कमेंट बॉक्स को उनकी खूबसूरती की तारीफो से भर दिया हैं। तेजस्वी प्रकाश जल्द ही आपको मराठी फिल्म में नजर आने वाली हैं। जिसका पोस्टर भी सामने आ गया हैं। इसके अलावा तेजस्वी ने कई सारे म्यूजिक वीडियो व सीरियल में काम किया हैं। इस समय वो कलर्स के शो नागिन 6 में प्रथा के किरदार में घर-घर में छायी हुई हैं।