Tejasswi Prakash Upcoming Film: तेजस्वी प्रकाश की अपकमिंग फिल्म Man Kasturi Re का फर्स्ट लुक ऑउट हो चुका हैं, फिल्म में तेजस्वी प्रकाश ऋुति का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में तेजस्वी का पहला लुक ऑउट होते ही फैंस उनके लिए ट्वीटर पर ट्रेंड करन कर रहे हैं।


Man Kasturi Re Release Date: तेजस्वी प्रकाश की फिल्म मन कस्तूरी रे इस साल 4 नंवबर 2022 को रिलीज होगी। ये एक मराठी फिल्म हैं, फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका हैं। जिसमें तेजस्वी फिल्म के लीड एक्टर के साथ यलो कलर की स्कूटी पर बैठी हुई नजर आयी थी।

TEJASSWI PRAKASH AS SHRUTI इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं। फिल्म में तेजस्वी का फर्स्ट लुक इस अंदाज में दिखाया गया है कि तेजस्वी सुबह-सुबह बेड से आगड़ाई लेते हुए उठती हैं। उन्होने पिकं कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं। और खुले बालो में नजर आ रही हैं। इसके बाद तेजस्वी को रॉकस्टार के लुक में दिखाया गया हैं। जिसमें तेजस्वी गिटार बजाती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा हैं कि तेजस्वी किसी लाइव कॉन्सर्ट में पर्फारमेंश दे रही हो।

तेजस्वी प्रकाश का ये लुक दर्शको को इतना ज्यादा पंसद आया कि उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और तेजस्वी ने भी अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड़ किया हैं और मराठी में लिखा हैं- ती...पहाटे पडलेलं गोड स्वप्न

ती...सांजवेळी बहरलेल्या मोगऱ्याचा सुगंध

तिच्या सोबतीचे क्षण हवेहवेसे

तिला पाहता मन कस्तुरी रे!

मराठी चित्रपटसृष्टीत पदार्पण करतोय एक गोड हसरा चेहरा ... 'श्रुती' च्या भूमिकेत.. तेजस्वी प्रकाश