Tejasswi Prakash Instagram : तेजस्वी प्रकाश के हाथ लगी एक और बड़ी उपलब्धि जहाँ आप तेजस्वी को टीवी पर नागिन के किरदार में देखते थे। अब उसी तेजस्वी प्रकाश को आप रोहती शेट्टी की फिल्म School Collage Ani Life में देखेंगे। जिसमें तेजस्वी प्रकाश गजब की खूबसूरत लग रही हैं। और एक सीधी-साधी सिंपल-सी लड़की का किरदार निभाया हैं। कॉलेज लव स्टोरी पर आधारित ये फिल्म हैं। इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हैं। तो वहीं मुख्य किरदार में तेजस्वी प्रकाश और करण परब, अभिनीत विहान, सूर्यवंशी द्वारा निर्देशित स्कूल कॉलेज एनी लाइफ नामक ये फिल्म एक मराठी फिल्म हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी फिल्म School Collage Ani Life के सेट से रोहित शेट्टी के साथ तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में तेजस्वी गजब काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बता दे कि तेजस्वी के नए फिल्म School Collage Ani Life का एक गाना रिलीज भी हो चुका हैं। जोकि मराठी में हैं। जिसे दर्शको का काफी प्यार मिल रहा हैं। इस फिल्म का इंतजार दर्शको को काफी लम्बे समय से था क्योकि खतरो के खिलाड़ी के बाद से ही रोहित शेट्टी के साथ फिल्म साइन करने की खबरे लगातार सामने आ रही थी। जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 ज्वाइन कर लिया और वो विनर भी रही और लोकप्रिय हो गई। उसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने एक और मराठी फिल्म पिछले साल ही की हैं। जोकि दर्शको को काफी पसंद आयी थी।

तेजस्वी की फिल्म School Collage Ani Life को आप 14 अप्रैल 2023 को देख सकते हैं। तेजस्वी का किरदार इस फिल्म में एक सीधी-साधी लड़की का हैं।