Tejasswi Prakash Instagram Pic : तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया अपने हॉटनेस अवतार से आग लगा दिया हैं और तापमान को और अधिक बढ़ा दिया हैं। जिस तेजस्वी को दर्शक नागिन 6 में सीधी-साधी प्रथा व प्रार्थना के किरदार में अबतक देखते आए हैं। उस तेजस्वी प्रकाश के इस लुक ने सभी को अट्रैक्ट कर लिया हैं। तेजस्वी प्रकाश ने भले ही इस न्यू- ईयर पर ज्यादा से ज्यादा इंडियन ड्रेस पहनने का वादा खुद से किया हो। लेकिन तेजस्वी प्रकाश वेस्टन ड्रेस में भी उतनी ग्लैमरस व खूबसूरत लगती हैं। जितनी वो इंडियन ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें उन्होने lavender Color की हॉट ड्रेस पहनी हुई हैं। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं।.

शायद ये आजतक की तेजस्वी प्रकाश की सबसे हॉट तस्वीरो में से एक होगी। तेजस्वी के इस लुक को देखने के बाद कोई भी उनकी अदाओं का दीवाना हो सकता हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने आँखो में आईलाइनर लगाया हुआ है। जिसने की उनके इस लुक को काफी अट्रैक्टिव बनाया दिया हैं। तो वहीं इसके साथ तेजस्वी ने न्यूड मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंपलिट किया हुआ हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इस लुक के साथ मैचिंग सैंडल कैरी किया हुआ हैं। ,

तेजस्वी प्रकाश के इस लुक की तारीफ हर किसी ने की हैं। फिर चाहे दोस्त हो या तेजस्वी के फैंस हर किसी ने तेजस्वी के इस लुक की जमकर तारीफ की हैं। तेजस्वी का ये लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया हैं।