Tejasswi Prakash Pic: नए साल पर हर कोई किसी ना किसी प्रकार का resolution लेता हैं। फिर चाहे वो आम इंसान हो या सेलिब्रेटिज इसी लिस्ट में टीवी जगत की जानि-मानि अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने भी नए साल एक resolution लिया था। जिसमें उन्होने सबसे ज्यादा भारतीय ड्रेस पहनने की बात की थी। और ये बात स्वंय तेजस्वी प्रकाश ने कही हैं। अपने फैंस से एक पोस्ट के जरिए।


Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की हैं, जोकि उनके शो Naagin 6 के सेट की हैं। जहाँ इस समय वो प्रथा की बेटी यानि प्रार्थना का किरदार निभा रही हैं। जैसा की जो लोग इस शो को फॉलो करते हैं। उनको ये पता हैं कि तेजस्वी इस शो में भोली-भाली सी सिंपल लड़की का किरदार निभा रही हैं। जोकि हमेशा सूट पहने हुए नजर आती हैं।


तो वहीं तेजस्वी ने सेट से प्रार्थन के किरदार में रील साझा किया हैं। जिसमें उन्होने पिंक कलर का सूट पहना हुआ हैं। तेजस्वी प्रकाश इन तस्वीरो में बहुत-ही खूबसूरत लग रही हैं।


तो वहीं तेजस्वी प्रकाश ने इस रील को साझा करते हुए लिखा हैं - My new year resolution is to embrace my rich Indian culture by wearing more of ethnicwear..This is how I am starting.

जिसका अर्थ हैं कि तेजस्वी प्रकाश ने नए साल पर खुद से ये वादा किया था कि वो आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा भारतीय कपड़ो को पहनेंगी और उन्होने इसकी शुरूआत कैसे की हैं उन्होने अपने फैंस को बताया हैं।


तेजस्वी प्रकाश हमेशा की तहर इन तस्वीरो में भी मासूम व सुंदर लग रही हैं। उनके इस लुक को फैंस ने बहुत-ही ज्यादा पसंद किया हैं। Prakash'sPrakash's