TejRan's Latest Pictures: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने सोशल मीडिया पर शेयर की करन कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ अपनी तस्वीरे, दोनो एक साथ इन तस्वीरो में लग रहे हैं, बहुत-ही ज्यादा क्यूट


तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आये दिन तस्वीरे साझा करती हैं, उनकी और करन कुंद्रा की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पंसद करते हैं। आये दिन उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर आती हैं। दोनो की ये जोड़ी Bigg Boss 16 में बनी थी। जहाँ पर करन कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से अपने प्यार का इजहार किया था। इन दोनो की जोड़ी को फैंस #TejRan कहते हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 16 को जीत लिया था। करन कुंद्रा व तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस के आने के बाद बहुत से म्यूजिक एलबम में एक साथ काम किया हैं। इनकी जोड़ी इस समय बिग बॉस की सबसे फेमस जोड़ियो में से एक हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इन तस्वीरो में गोल्डन कलर का लंहगा व ब्लैक कलर का ब्लाउज कैरी किया हुआ हैं। उनके इस लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत उनके माथे की बिंदी ने बना दिया हैं। इस लुक में तेजस्वी हँसते हुए काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं। तो वहीं करन ने इन तस्वीरो मे चेक में शर्ट व जींस कैरी किया हुआ हैं।


इस तस्वीर में करन कुंद्रा जिस तरह से तेजस्वी प्रकाश को प्यार से देख रहे हैं, वो काफी ही ज्यादा क्यूट लग रहा हैं। और ऊपर से तेजस्वी की मुस्कुराहट ने फैंस का दिल किल कर दिया हैं। तेजस्वी ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Fragile like glass are some of the perfect things you do without knowing they are being done. Thank you for being you @kkundrra